Automobile

चटक-मटक कलर से Fortuner को दर किनारे करने आ गयी आम आदमी की सौगात बन Maruti की Ertiga धमाकेदार फीचर्स वाली 7-Seater Car

चटक-मटक कलर से Fortuner को दर किनारे करने आ गयी आम आदमी की सौगात बन Maruti की Ertiga धमाकेदार फीचर्स वाली 7-Seater Car भारतीय बाजार में तांडव मचाने के लिए हैचबैक एसयूवी कारों के डिमांड ग्राहकों के बीच काफी मात्रा में देखने को मिलती है।



क्योंकि ऐसा देखा जाता है कि वर्तमान समय में लोगों के द्वारा प्रीमियम फीचर्स वाली वाहन की मांग के साथ स्टाइलिश लुक वाली डिमांडेबल कार की मांग काफी मात्रा में देखने को मिलती है। इसी समस्या को समाधान करने के लिए मारुति मोटर्स द्वारा नए एडिशन में जबरदस्त क्वालिटी के साथ अपने वाहन को भारतीय बाजार में पेश की है।

Also read this:-स्पोर्टी Look में बवाल मचाने आ गई युवाओं के दिलों की धड़कन डिजिटल फीचर्स के साथ Bajaj की Pulsar NS200 बाइक

यदि आप भी इन डिमांडेबल कार की खरीदारी करने के बारे में सोच रहे हैं। तो जानकारी के लिए मैं आप सभी को बता दूं कि यह लेख पढ़ने अत्यंत आवश्यक तभी आपको इस वाहन से संबंधित जानकारी डिटेल्स में प्राप्त हो पाएगी और आप आसानी से इस वाहन की खरीदारी कर सकते हैं।

New Maruti Ertiga MPV के फीचर्स

यदि फीचर्स के मामले में इस फोर व्हीलर को देखी जाए तो काफी बेहतर बताई गई है। क्योंकि इसमें आरामदायक अनुभव यात्रा करते वक्त एक यात्रियों को देखने को मिलती है। फीचर्स संबंधित जानकारी कुछ इस प्रकारवर्णित है।7-इंच स्मार्टप्ले टचस्क्रीन इन्फॉरनमेंट सिस्टम, पावर स्टीयरिंग, पावर विंडो, हीटर, एसी, वैनिटी मिरर, कप होल्डर, रियर एसी वेंट, क्रूज़ कंट्रोल, की लेस एंट्री, एक्सेसरी पावर आउटलेट और ऑटोमैटिक क्लाइमेट जैसे स्टैण्डर्ड फीचर्स सुरक्षा एयरबैग, एबीएस, ईबीडी, रियर पार्किंग सेंसर, और रिवर्स पार्किंग कैमरा

Engine of New Maruti Ertiga MPV

Maruti Ertiga MPV इंजन के मामले में काफी पावरफुल बताई जाती है। क्योंकि इनमें 1462 सीसी इंजन 4 सिलेंडर के साथ पेट्रोल वर्जन में उपलब्ध कराई गई है। जो 101.64 PS की पावर और 136 Nm का टॉर्क जनरेट करने की काबिलियत रखती है। यह 7 सेट ऑटोमेटिक ट्रांसमिशन बेहतर विकल्प में मार्केट में उपलब्ध कराई गई है।

Mileage of New Maruti Ertiga MPV

यदि माइलेज की चर्चा को लेकर यदि आप जानकारी प्राप्त करना चाहते हैं तो मैं बताना चाहूंगा कि इन्हें आप आसानी से प्रति लीटर के हिसाब से भारतीय ऑन रोड पर 20.51 किलोमीटर रेंज प्राप्त कर सकते हैं।ं जबकि सीएनजी वेरिएंट में ग्राम के हिसाब से 26.11 की माइलेज देने की क्षमता रखती है।

Price of New Maruti Ertiga MPV

इन्हें भारतीय बाजार में 8.64 लाख रुपए में शोरूम में रखी गई है। यदि कोई व्यक्ति इसके टॉप मॉडल की खरीदारी करने के बारे में सोच रहे हैं। तो इन्हें भारतीय बाजार में 13.08 लाख रुपए में लोगों के बीच प्रस्तुत की गई है। जो ब्रांडेड एवं बेहतर क्वालिटी की कार से टक्कर लेने के लिए हमेशा तैयार रहती है।

Also read this:-Look में iPhone की चमक फीकी करने Indian मार्केट में आ गया 8000mAh की तगड़ी बैटरी और Triple कैमरा सेटअप के साथ Redmi का Note 13 Pro Max 5G स्मार्टफोन

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *